मंगलवार, 13 सितंबर 2016

महिलाओं में 5 खूबियां जो पुरुषों को करती हैं आकर्षित

महिलाओं में 5 खूबियां जो पुरुषों को करती हैं आकर्षित



महिलाएं कितनी ही खूबसूरत क्‍यों न हों, लेकिन प्‍यार और सेक्‍स की बात करें तो पुरुष उनकी तरफ आकर्षक तभी होते हैं, जब वो उन्‍हें भा जाये। यहां हम बात करेंगे महिलाओं के शरीर में उन खूबियों की जिसकी ओर पुरुष बहुत तेजी से आकर्षित होते हैं- 

स्‍तन- महिलाओं को देखते ही पुरुषों की पहली नजर सीधे उनके स्‍तन की ओर जाती है। यह प्राकृतिक है, इसमें महिलाओं को बुरा नहीं मानना चाहिये। लेकिन अगर आपके स्‍तन ढीले हैं, तो आकर्षण कम रहता है। बड़े और सुडौल स्‍तन की ओर पुरुष हमेशा आकर्षित होते हैं। यदि स्‍तन छोटे हैं, नीचे की ओर लटके हुए हैं और जरूरत से ज्‍यादा बड़े हैं, तो पुरुष उनकी ओर ज्‍यादा आकर्षित नहीं होते।

 जांघें- महिलाओं की पतनी और लंबी टांगें हमेंशा से आकर्षण का केंद्र रही हैं, लेकिन इसी के साथ अगर उनकी जांघें भरी हुई हों तो पुरुष उनकी ओर ज्‍यादा आकर्षित होते हैं। ऐसे में टाइट फिटिंग के कपड़े पहन कर महिलाएं अपने पार्टनर को आकर्षित कर सकती हैं।

 हिप्‍स- पुरुषों को बड़े और भरे हुए हिप्‍स ज्‍यादा पसंद होते हैं। लेकिन जरूरत से ज्‍यादा भारी हिप्‍स यौन इच्‍छाओं को कम करता है। 

कमर- पुरुषों को महिलाओं की पतली कमर हमेशा से भाती है। मोटी कमर को पुरुष कम ही पसंद करते हैं। 

होठ- महिलाओं के गुलाबी और पतले होठ पुरुषों को ज्‍यादा आकर्षित करते हैं। लेकिन यहां पर होठों के एक्‍सप्रेशन काफी मायने रखते हैं।

 Kashyap Clinic Pvt. Ltd.


Website-www.drbkkashyapsexologist.com

Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com

Fb-https://www.facebook.com/DrBkKasyap/

Youtube-https://www.youtube.com/channel/UCE1Iruc110axpbkQd6Z9gfg

Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...