सोमवार, 14 नवंबर 2016

जानिए कितना लाभकारी होता है सुबह के वक्त सेक्स करने से ?

जानिए कितना लाभकारी होता है सुबह के वक्त सेक्स करने से ?



मर्द और औरते इस बात को लेकर कनफ्यूज रहते है की सेक्स करने के लिए कौन सा समय अच्छा रहेगा  तो आइए आज हम  इलाहाबाद के सुप्रसिद्ध सायको सेक्सोलॉजिस्ट ड़ा० बी०के० कश्यप से जानते हैं  स्त्री और पुरुष के जीवन में सेक्स का अहम् रोल  क्या है । कई डॉक्टर सेक्स से जुडी शारीरिक लाभ को भी बताते रहे है । जी हाँ सेक्स करने के समय को लेकर एक रिपोर्ट आई है जिसमे यह कहा गया है कि सुबह का वक्त सेक्स करने के लिए सबसे बेहतर समय है।

रिसर्च में पता चला है कि सुबह के वक्त स्त्री और पुरुष का  मूड फ्रेश रहता है  जिसके कारण सुबह सेक्स करने के अत्यधिक फायदे है। सुबह के समय अगर सेक्स करते है तो पूरे दिन आप खुश और टेंशन फ्री महसूस करते है। डॉक्टर बी०के० कश्यप  के अनुसार सेक्स के दौरान निकलने वाले कैमिकल के कारण आपका मूड बेहतर और एनर्जेटिक महसूस करते हैं । सुबह सेक्स करने से कई तरह की बीमारियाँ खुद ही दूर हो जाती है।

इसके अलावा सेक्स के दौरान इम्यूनोग्लोबिन ए से आपकी इम्युनिटी 30% तक और बढ़ती है । रेगुलर सेहतमंद सेक्स से वजन भी कम कर सकते है । सेक्स करने बहुत उर्जा बर्न होता है जिससे आपका वजन कम हो जाता है ।

सिडनी की कई रिसर्च में यह सामने आया है की सुबह के समय सेक्स से वीर्य की क्वालिटी 12% से 15% तक बढ़ जाती है ।

इससे परिवार की शुरूआत बेहतर हो सकती है । सुबह सेक्स करने से आपकी त्वचा भी चमकती है । एस्ट्रोजन का स्तर बेहतर होने से ऑक्सिजन का संचार बेहतर होता है ।  त्वचा और बालों की क्वालिटी अच्छी होती है और आप सेहतमंद भी रहते है...

अधिक जानकारी के लिए Dr.B.K.Kashyap से संपर्क करें 8004999985

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.



Website-www.drbkkashyapsexologist.com

Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com

Fb-https://www.facebook.com/DrBkKasyap/

Youtube-https://www.youtube.com/channel/UCE1Iruc110axpbkQd6Z9gfg

Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...