बुधवार, 26 अप्रैल 2017

सेक्स करने से पहले लड़कियों या महिलाओ को ऐसा करने में आता है मजा

सेक्स करने से पहले लड़कियों या महिलाओ  को ऐसा करने में आता है मजा



सेक्स हर किसी का एक नीजि अनुभव होता है. हर व्यक्ति अपने तरीके से सेक्स में रुचि लेता है. जब आपस में विश्वास अधिक हो तो सैक्स के दौरान होने वाला आनंद भी बढ़ जाता है. मगर सेक्स को लेकर कुछ ऐसी बाते है जो कई लोगों में मतभेद पैदा करती है.

अक्सर यह शोध का विषय रहा है कि महिलाएं बिस्तर पर अखिर क्या चाहती है? उन्हें सेक्स के दौरान कब सबसे अधिक आनंद आता है? कई बार यह देखने को मिलता है कि पुरुष अपनी तरह से सेक्स करता है और यह जानने की कोशिश भी नही करता कि उसी पार्टनर उससे कितनी खुश है. पुरुषों की यह अनदेखी कई बार रिश्तों में करवाहट पैदा करती है.

हालही में एक शोध हुआ है जिसमें पता चला है कि महिलाओं को सेक्स में उतना आनंद नही आता जितना उन्हें फोरप्ले में आता है. शोध में महिलाओं ने माना कि फोरप्ले में उन्हें जो उत्तेजना मिलती है वह अलग तरह की होती है. ऐसी उत्तेजना उन्हें सेक्स के दौरान महसूस नही होती है.
सर्वे में कुछ महिलाओं ने यह भी कहा कि सेक्स के दौरान होने वाला दर्द भी एक अलग तरह का दर्द होता है. महिलाओं का कहना है कि सेक्स के दौरान होने वाले दर्द उन्हें आनंदित करता है. यह दर्द भी उन्हें खुशी दे जाता है और वह इसे हमेशा महसूस करना चाहती है.

अधिक जानकारी के लिए Dr.B.K.Kashyap से सं
पर्क करें 8004999985

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Blogger -- https://drbkkashyap.blogspot.in
Google Plus- https://plus.google.com/100888533209734650735



Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com



Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Justdial- https://www.justdial.com/Allahabad/Kashyap-Clinic-Pvt-Ltd-Near-High-Court-Pani-Ki-Tanki-Civil-Lines/0532PX532-X532-121217201509-N4V7_BZDET
Lybrate - https://www.lybrate.com/allahabad/doctor/dr-b-k-kashyap-sexologist
Sehat - https://www.sehat.com/dr-bk-kashyap-ayurvedic-doctor-allahabad
Linkdin - https://in.linkedin.com/in/dr-b-k-kashyap-24497780

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...