शुक्रवार, 4 अगस्त 2017

ये कुछ प्यारी सी बातें जो पार्टनर बेड पर आपसे सुनना चाहते हैं

ये कुछ  प्यारी सी बातें जो पार्टनर बेड पर आपसे सुनना चाहते हैं



बेड पर यूं तो लवमेकिंग और सेक्स के दौरान पार्टनर से आपकी भी काफी उम्मीदें रहती हैं। शायद आप नहीं जानती हैं कि पार्टनर भी बेड पर कुछ बातें सुनने के लिए बेचैन रहते हैं। ये कुछ ऐसी बाते हैं जो यदि आहिस्ते से आप उन्हें सेक्स के दौरान कहेंगी, तो उन पलों का मजा और भी बढ़ जाएगा। 

ऐक्शन पर करें बात 
पार्टनर को बताएं कि सेक्स के दौरान किस मूव ने आपका मूड बना दिया, क्या करते समय आप उनके सबसे करीब खुद को महसूस करती हैं। आपके ऐसा कहने पर पार्टनर को अहसास होगा कि उन पलों को आप कितनी शिद्दत से जीती हैं। आपसी केमिस्ट्री के लिए भी ये बातें जरूरी हैं। 
पुकारें उनका नाम 
सेक्स के दौरान जब आपकी आंखें बंद हों और आप दोनों एक-दूसरे में खोएं हो, ऐसे में उनका नाम लेना बहुत सुखद है। बार-बार सेक्सी आवाज में उनका नाम लें। इससे उन्हें महसूस होगा कि उनका प्यार और शरीर ये दो चीजें हैं, जिनसे आपको वास्तव में खुशी मिलती है। 
ओह डर्टी-डर्टी गर्ल 
डर्टी टॉक करती लड़कियां पुरुषों की फैंटसी में हमेशा रहती हैं। इसलिए जो उनकी फैंटसी है, उसे आप साकार कर सकती हैं। फिर पार्टनर से किस बात की शर्म? बेझिझक होकर बातें करें और कहें जो कुछ भी आपके दिल-दिमाग में है। पार्टनर से डर्टी टॉक प्यार और सेक्स को रोमांचक बनाने के लिए बहुत जरूरी है। 
सेक्स के दौरान कराहें 
कराहने का मतलब हमेशा तकलीफ और दर्द नहीं होता है। सेक्स के दौरान आपकी हल्की कराह खुशी और आनंद की अभिव्यक्ति भी है। इससे पार्टनर उत्तेजित होंगे और चरम पलों में और अधिक ताकत और एनर्जी का लुत्फ आप दोनों उठा पाएंगे। 

बताएं अपनी फैंटसी 

जैसे पुरुषों की कुछ फैंटसी होती है, वैसे ही महिलाओं की भी। इसलिए बेझिझक होकर सेक्स से जुड़े अपनी फैंटसी पार्टनर को बताएं। उन्हें बताएं कि कौन से वाइल्ड ख्याल आपके मन में हैं और क्या कुछ नया सेक्स में आप हमेशा ट्राइ करना चाहती हैं। आपाका ऐसा बोल्ड अवतार सेक्स लाइफ को भी नई जगह पर ले जाएगा। 
यू आर द बेस्ट 
अपने पार्टनर को 'यू आर द बेस्ट' कहकर आप उन्हें सातवें आसमान पर पहुंचा सकती हैं। पार्टनर से कहें कि आपने जैसा सोचा था, वो बेड पर बिल्कुल वैसे ही हैं। सेक्स के लिए ही नहीं जिंदगी में भी वो आपके लिए बेस्ट हैं। ऐसा सुनकर पार्टनर को भी बहुत अच्छा लगेगा। 
अधिक जानकारी के लिए Dr.B.K.Kashyap से सं
पर्क करें 8004999985

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Blogger -- https://drbkkashyap.blogspot.in
Google Plus- https://plus.google.com/100888533209734650735



Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com



Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Justdial- https://www.justdial.com/Allahabad/Kashyap-Clinic-Pvt-Ltd-Near-High-Court-Pani-Ki-Tanki-Civil-Lines/0532PX532-X532-121217201509-N4V7_BZDET
Lybrate - https://www.lybrate.com/allahabad/doctor/dr-b-k-kashyap-sexologist
Sehat - https://www.sehat.com/dr-bk-kashyap-ayurvedic-doctor-allahabad
Linkdin - https://in.linkedin.com/in/dr-b-k-kashyap-24497780


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...